अब आप रहे World Cup 2015 के साथ Update

जैसा की आप जानते हैं कि  world cup 2015 चल रहा है  और सभी लोग world cup 2015 देखना चाहते हैं लेकिन कई लोग अपने काम - धन्धे में व्यस्त होने के कारण world cup 2015 देख ही नहीं पा रहे हैं वे अपने मित्रों से फोन कर बार - बार पूछते हैं कि रन हुऐ कौन आउट हुआ आदि।  इसलिए दोस्तों आज में आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा जिससे आपके मोबाइल में प्रत्येक 1 सेकण्ड में स्कोर अपडेट होता रहेगा वो भी लाइव। 
और वो भी आपके मोबाइल नोटिफिक्शन बार (Notification Baar) में अपडेट होता रहेगा। बस आपका डाटा ऑन होना जरुरी है। इसके लिए आपके मोबाइल में uc browser latest vrison होना चाहिए यदि आपके पास Uc Browser है तो उसे अपडेट जरूर कर लेवे। 

इस तरीके से नोटिफिकेशन बार में लाइव स्कोर देखे :-


  • सबसे पहले Uc Browser को download या Update  कर ले। 
  • आप जैसे ही Update करोगे तो Notification baar में लाइव स्कोर आना शुरू हो जायेगा। 

यदि फिर भी ना आये तो इस तरीके से Notification स्टार्ट करे :-
  1. Uc Browser में जाये। 
  2. option पर क्लिक करे। 
  3. उसके बाद Notification पर क्लिक करे। 


  • फिर Setting पर क्लिक करे।                                                                                                              



  • उसके बाद Cricket Live Score को on कर दे और System Notification को भी on कर दे आप जैसे ही on करोगो  आपके मोबाइल Notification baar में लाइव स्कोर दिखाना शुरू हो जायेगा और  आप को आसानी से लाइव स्कोर मिलता रखेगा ये हर 2 second में अपडेट होता रहता है। 


  • अब आपको किसी को फ़ोन करने की जरूरत ही नही होगी और उस पर क्लिक करने पर आपके सामने  पूरी इंफोर्मेशन होगी जैसे :- कौन खेल रहा है ,कौन आउट हो गया आदि। और यदि आपको भविष्य में आपको Notification बंद करना हो तो Cricket Live Score को off कर दे और System Notification को भी off ऑफ कर दे। 







लाइव स्कोर देखने में यदि आपके किसी भी प्रकार की समयसा हो तो कमेन्ट बॉक्स में बताये आपकी सहायता जरूर की जाएगी।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

विशिष्ट पोस्ट

Whatsapp पर कैसे Type करें Bold, Italic और Strikethrough Messages

आजकल आपने देखा होगा कि बहुत से लोग Whatsapp पर bold , Italic और  Strikethrough  text type कर के Massage भेज रहे है शायद आपको भी किसी ने ऐस...